आईपीएल 2021| ipl 2021 | ipl match live streaming | Mi vs csk | mi-vs-csk-2021-match

Mi vs csk ipl match live streaming | आईपीएल 2021 नाइटराइडर्स चैलेंज के लिए तैयार। 


* केकेआर बनाम आरसीबी मैच की उलटी गिनती

* विराटकोहली की  टीम एक जीत के साथ यूएई में एक और स्टंट शुरू करने की कोसीस में है। 

* केकेआर करो या मरो का रोमांचक मैच है। 

# ipl match live streaming

  Mi vs csk ipl match live streaming - click 


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, जिसने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, आईपीएल के 14वें संस्करण में बिना किसी व्यवधान और चिंता के खेलने के लिए उत्सुक है। पार्ट-2 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ने वाली आरसीबी को जीत का इंतजार है।

ipl 2021
 ipl 2021

आरसीबी ने खेले गए 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है। प्लेऑफ में जाने के लिए RCB को 7 में से कम से कम 3 मैच जीतने होंगे। वहीं, केकेआर ने खेले गए 7 मैचों में से केवल 2 में ही जीत हासिल की है और 7वें स्थान पर बने  हुए  है।बने रहने के लिए उन्हें  शेष 7 मैचों में कम से कम 5 में  जीत हासिल करनी हैं। ऐसा टीम के लिए करना बहुत ज्यादा जरूरी है उन्हें करो या मरो के तरिके से डटकर मुकाबला करना होगा।


RCB बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में मजबूत है।  कप्तान विराट कोहली, देवदथ पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स बल्लेबाजी के स्तंभ हैं, और काइल जैमिसन ऑलराउंड टीम के लिए महत्वपूर्ण होंगे। गेंदबाजी विभाग में हर्शल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युववेंद्र चहल शामिल होंगे। हसरंगा के लिए श्रीलंकाई ऑलराउंडर डेब्यू कर सकते हैं। यूएई की पिचों के लिए लेग स्पिनर का विश्लेषण गेंदबाज के तौर पर किया जा रहा है। सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड भी मौके का इंतजार कर रहे हैं।


दबाव में है केकेआर : इयान मोर्गन की अगुवाई वाली कोलकाता की टीम भारी दबाव में है। पहले पार्ट में शुभमन गिल और नितीश राणा नजर नहीं आए। जबकि टीम में इन दोनों की अहम भूमिका है। मॉर्गन को भी लय  तलाशनी होगी। टीम की जीत के लिए दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, राहुल त्रिपाठी और शाकिब अल हसन को अच्छा खेलना होगा. 


आरसीबी ने इस संस्करण के पहले प्रदर्शन में 38 रन से जीत दर्ज की। विराट की टीम एक बार फिर टूर्नामेंट में अपना दबदबा बनाना चाहती है।


 # आईपीएल 2021संभावित खिलाड़ियों की सूची


आरसीबी: पडिक्कल, कोहली (कप्तान), विलियम एर्स, मैक्सवेल, रजत, हसरंगा, शाहबाज, जैमिसन, हर्षल, सिराज, चहल।


केकेआर: गिल, राणा, त्रिपाठी, मॉर्गन (हीरो), कार्तिक, रसेल, शाकिब, वरुण, प्रसाद कृष्णा, फर्गुनस / साउथी, वॉरियर।


स्थान: अबू धाबी

मैच शुरू: शाम 7.30 बजे

सीधा प्रसारण: स्टार स्पोर्ट्स


# पिच रिपोर्ट

पिच की स्थिती बल्लेबाजी करने के लिए अच्छी मानी जा रही है, और तेज गेंदबाज इस पिच में ज्यादा मददगार होंगे के आसार लग रहे हैं। टॉस जीतने वाली टीम के पहले गेंदबाजी का फैसला करने की संभावना अधिक होती है। यदि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 160-170 का स्कोर बनाती है, तो जीतने की संभावना बहुत अधिक होती है।


mi vs csk 2021 match

Deepak Chahar, Chennai Super Kings, IPL2021 Latest news: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में दीपक चाहर (Deepak Chahar) को जगह नहीं मिली. हालांकि स्टैंडबाय खिलाड़ी में उनका नाम शामिल किया गया है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) मैन टीम के 15 खिलाड़ियों में शामिल नहीं है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पिछले कुछ समय में अपनी गेंदबाजी से खुद को साबित किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा भारतीय टी-20 टीम के लिए भी उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है. 


लंबे समय से भारतीय चयनकर्ताओं की नजरें दीपक चाहर (Deepak Chahar) पर थी. ऐसा माना जा रहा था कि शुरुआती 15 खिलाड़ी में इस तेज गेंदबाज का नाम जरूर होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दीपक चाहर को इस बड़े टूर्नामेंट में जगह नहीं दी गई. हालांकि, किसी तेज गेंदबाज के चोटिल या कोविड होने की स्थिति में वह टीम में शामिल किए जा सकते हैं. दीपक चहर ने मुंबई के खिलाफ एक बार फिर अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान खींच लिया.


मुंबई के खिलाफ दीपक चाहर ने डाला कमाल का स्पेल 

दीपक चाहर चार ओवर के स्पेल में महज 19 रन खर्च कर दो विकेट झटकने में कामयाबी हासिल की. दीपक चाहर ने इस दौरान मुंबई के बल्लेबाजों को बांधे रखा. उन्होंने 24 गेंदों में 19 डॉट गेंद फेंकी. उन्होंने 4.80 की औसत से रन दिए. दीपक चाहर शुरुआती ओवर में अक्सर टीम के लिए विकेट लेते रहे हैं. टी-20 में नई गेंदों के साथ हरकत कराने में दीपक को महारथी हासिल है. दीपक की कामयाबी के पीछे धोनी का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि वर्ल्ड कप के लिए चयनित 15 खिलाड़ियों में दीपक चाहर का नाम जरूर शामिल होगा. 


वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (वीसी), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी. स्टैंडबाय खिलाड़ी: शार्दुल ठाकुर, श्रेयश अय्यर, दीपक चाहर.